ट्रेलर व मैजिक की टक्कर में एक की मौत

जौनपुर, 27 जनवरी (हि.स.)। बक्शा थाना अंतर्गत प्रयागराज जौनपुर राजमार्ग पर फतेहगंज बाजार के समीप शनिवार की धुंध भरी सुबह ट्रेलर व मैजिक जीप में आमने-सामने की हुई जोरदार टक्कर में मैजिक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रेलर चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज हेतु पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया।

राहगीरों ने बताया कि भोर में लगभग सात बजे प्रयागराज की तरफ से गिट्टी लादकर आ रही ट्रेलर ट्रक फतेहगंज बाजार के निकट डीहजहानिया गांव के मोड़ के पास एक बालू गिट्टी की दुकान के सामने पहुंचा था कि जौनपुर शहर की तरफ से आ रही एक खाली मैजिक जीप की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मैजिक के परखच्चे उड़ गए। मैजिक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन में ही वह बुरी तरह फंस गया था।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गाड़ी चालक को बाहर निकाला। जेब में मिले कागजात से पता चला कि मैजिक चालक मोहम्मद आकिब पुत्र अलताभ खान निवासी ग्राम कटघर, थाना मुठ्ठीगंज जिला प्रयागराज है। जबकि घायल ट्रेलर चालक आशीष यादव पुत्र सूर्यभान यादव निवासी ग्राम कुचहरा थाना घोसी जनपद मऊ का निवासी है। मौके पर पहुंची बक्शा पुलिस शव को कब्जे में लेकर वाहनों को सड़क किनारे करवाकर आवश्यक कारवाई में जुट गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर