7 फरवरी से 14 फरवरी तक प्रेमी युगल माल, रेस्टोरेंट, काफी शाप में मिले तो मनवाया जाएगा रक्षाबंधन : रोहन

राष्ट्रीय बजरंग दल प्रदेश अध्यक्ष रोहन सक्सेना।राष्ट्रीय बजरंग दल प्रदेश अध्यक्ष रोहन सक्सेना।राष्ट्रीय बजरंग दल प्रदेश अध्यक्ष रोहन सक्सेना।

- राष्ट्रीय बजरंग दल प्रदेश अध्यक्ष रोहन सक्सेना ने प्रेमी युगलों को दी चेतावनी

- प्रेमी जोड़े बोले-दोस्तों का रेस्टोरेंट, माल, सिनेमा, कॉफी शॉप आदि में जाना किसी कानून का उल्लघंन नहीं

मुरादाबाद, 31 जनवरी (हि.स.)। राष्ट्रीय बजरंग दल प्रदेश अध्यक्ष रोहन सक्सेना ने बुधवार को बताया कि 7 फरवरी से 14 फरवरी तक किसी भी सिनेमा हाल, काफी शाप, माल, मैगी प्वाइंट या पार्क में प्रेमी युगल मिले तो उनके हाथ पर राखी बंधवाकर रक्षाबंधन मनवाया जाएगा। वहीं प्रेमी जोड़ों का कहना है कि लड़के-लड़कियों का साथ घूमना कोई कानूनी अपराध नहीं है। वेलेंटाइन डे वीक के दौरान यदि किसी संगठन ने कोई जबरदस्ती या गैर कानूनी कार्य किया तो हम इसकी पुलिस की मदद लेंगे।

रोहन सक्सेना ने कहा कि प्रेमी जोड़ों से कहा जाएगा कि अगर आप भाई-बहन नहीं है तो फिर आपका क्या रिश्ता है और अगर आप में कोई रिश्ता नहीं हैं और आप दोनों दोस्त हैं तो दोस्त भाई बहन भी हो सकते हैं। भाई बहन का रिश्ता कोई गंदा रिश्ता नहीं है, सबसे पवित्र रिश्ता है, उसको स्वीकार कीजिए और राखी बंधवाइये। अगर आप गर्लफ्रेंड बायफ्रेंड है तो वह भारत में नहीं चलेगा क्योंकि यह भारतीय संस्कृति नहीं हैं। भारत में भारतीय संस्कृति के खिलाफ जो भी जाएगा, हम उसके खिलाफ पूर्व से आंदोलन कर रहे हैं और करते रहेंगे। इसलिए मुरादाबाद के सभी प्रेमी जोड़ों से आग्रह है कि आप लोग आने वाली 7 फरवरी से 14 फरवरी तक उपरोक्त बताए गए किसी भी स्थान पर न जाएं।

वहीं एमडीए काॅलोनी निवासी राहुल और प्रियंका ने कहा कि हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम हर वर्ष वेलेंटाइन डे वीक में जमकर एंजाय करते हैं, इस वर्ष भी करेंगे। यदि किसी भी हिंदू संगठन ने कोई विरोध किया तो हम पुलिस से शिकायत करेंगे।

दिल्ली रोड के बुद्धि विहार निवासी दोस्त पंकज और श्वेता ने बताया कि दोस्तों का रेस्टोरेंट, माल, सिनेमा, कॉफी शॉप आदि में जाना किसी कानून का उल्लघंन नहीं है। राष्ट्रीय बजरंग दल की तरह कोई और संगठन अगर इस तरह की चेतावनी देता है तो उसके खिलाफ पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/सियाराम

   

सम्बंधित खबर