हाथरस में सत्संग के दौरान हुए हादसे की उच्च स्तरीय जांच की मांग

अररिया फोटो:बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनीअररिया फोटो:बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनीअररिया फोटो:बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनीअररिया फोटो:बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनीअररिया फोटो:बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनीअररिया फोटो:बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनीअररिया फोटो:बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनी

अररिया, 03 जुलाई (हि.स.)।

बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनी ने उत्तरप्रदेश के हाथरस में सत्संग सुनने के दौरान भगदड़ से श्रद्धालुओं की हुई मौत मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की। उन्होंने घटना के पीछे बड़े साजिश होने की आशंका व्यक्त की।

बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनी ने कहा कि उत्तरप्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान हुए दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में महिलाओं व बच्चों सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की मृत्यु जैसी घटना अत्यंत दुखद व हृदय विदारक है। इस घटना के उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए ।

सोनी ने कहा आए दिन देश भर में इससे बड़े-बड़े धार्मिक अनुष्ठान व आयोजन होते हैं। हाथरस की सत्संग से कई गुना ज्यादा श्रद्धालुओं की भीड़ अन्य स्थानों पर होती है। लेकिन उत्तरप्रदेश के हाथरस में ही भगदड़ जैसी घटना क्यों घटित हुई यह बहुत बड़ी सवाल है। उत्तरप्रदेश की सरकार व हिंदू धर्म के महंत कथावाचक को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है ताकि इस तरह की घटना को देखकर श्रद्धालु दोबारा सत्संग सुनने नहीं जाए और धर्म के प्रति जागरूक नहीं हो।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर