ज्वाइंट डिप्टी रजिस्टार 12 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

मुंबई,31जनवरी ( हि स) । ठाणे पुलिस आयुक्त क्षेत्र में कल्याण में रजिस्टार कार्यालय के ज्वाइंट डिप्टी रजिस्टार 53 वर्षीय राजू बाबू कोली और उनके निजी सहायक सुभाष मालू ठाकरे को ठाणे भ्रष्टाचार प्रतिबन्धक विभाग के दस्ते नेआज कल्याण स्थित कार्यालय में शिकायत कर्ता से 12 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

ठाणे भ्रष्टाचार प्रतिबन्धक विभाग के द्वारा आज दी गई जानकारी के अनुसार ,शिकायत कर्ता ने अपनी पत्नी के नाम से दो खरीदियां की थी।

इन दोनों खरीदी का पंजीयन करने के लिए शिकायत कर्ता ने बैंक के द्वारा दो चालान से राशि भी जमा कराई थी।शिकायतकर्ता ने जब इनकी रजिस्ट्री कराने के लिए ज्वाइंट डिप्टी रजिस्टार राजू कोली से संपर्क किया तब उन्होंने इसके बदले प्रत्येक पंजीयन हेतू 15 हजार की दर से तीस हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

बाद में आपसी सहमति के बाद उक्त ज्वाइंट डिप्टी रजिस्टार राजू कोली बारह हजार रुपए लेने पर सहमत हो गए थे।इसकी सूचना ठाणे के ब्यूरो को 28जनवरी को दी गई थी।

कल्याण के ज्वाइंट डिप्टी रजिस्टर राजू कोली के कहने पर आज जब शिकायतकर्ता कल्याण के कार्यालय में ज्वाइंट डिप्टी रजिस्टार राजू कोली के निजी सहायक निर्देशानुसार सुभाष ठाकरे को सौंप रहे थे ठाणे भ्रष्टाचार प्रतिबन्धक विभाग दस्ते के द्वारा रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिए गए,इसके बाद ज्वाइंट डिप्टी रजिस्टार राजू कोली को भी गिरफ्तार किया गया | यह कार्यवाही ब्यूरो के पुलिस अधीक्षक सुनील लोखंडे के मार्ग दर्शन में की गई।

हिन्दुस्थान समाचार/रविन्द्र

   

सम्बंधित खबर