टॉल टैक्स पर सड़क सुरक्षा जागरूकता को लेकर गांधीगिरी,दिए गए गुलाब का फूल

अररिया फोटो:टॉल प्लाजा पर बिना हेलमेट पहने बाइकर को गुलाब देतेअररिया फोटो:टॉल प्लाजा पर बिना हेलमेट पहने बाइकर को गुलाब देतेअररिया फोटो:टॉल प्लाजा पर बिना हेलमेट पहने बाइकर को गुलाब देतेअररिया फोटो:टॉल प्लाजा पर बिना हेलमेट पहने बाइकर को गुलाब देतेअररिया फोटो:टॉल प्लाजा पर बिना हेलमेट पहने बाइकर को गुलाब देते

अररिया 01फरवरी(हि.स.)। अररिया के हड़ियाबाड़ा स्थित एनएच 57 फोरलेन सड़क पर टॉल टैक्स के कर्मचारियों की ओर से गुरुवार को सड़क सुरक्षा के तहत जागरूकता को लेकर गांधीगिरी का रास्ता अख्तियार किया गया। टॉल टैक्स के कर्मचारियों ने टॉल मैनेजर सुनील जैन की अगुवाई में टॉल टैक्स से गुजरने वाले बिना हेलमेट पहने बाइक चालकों और बिना सीट बेल्ट लगाए चार पहिया वाहन सवारों को गुलाब का फूल भेंटकर हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित किया।इसके अतिरिक्त हेलमेट पहने बाइक सवार और सीट बेल्ट लगाए चार पहिया वाहन सवार का स्वागत गुलाब फूल देते हुए ऐसा करने के लिए धन्यवाद दिया।

मौके पर सुनील जैन ने बताया कि टॉल प्लाजा पर सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।जिसके तहत लोगों को जागरूक करने के लिए गांधीगिरी का रास्ता अख्तियार करते हुए सड़क सुरक्षा के नियमों को पालन करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।बाइक सवार लोगों को हेलमेट और चार पहिया वाहन सवार को सीट बेल्ट लगाने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर