ट्रेन से कटकर नेपाली युवक की मौत,रोजगार की तलाश में जा रहा था दिल्ली

अररिया फोटो:ट्रेन से कटकर नेपाली नागरिक की मौतअररिया फोटो:ट्रेन से कटकर नेपाली नागरिक की मौतअररिया फोटो:ट्रेन से कटकर नेपाली नागरिक की मौतअररिया फोटो:ट्रेन से कटकर नेपाली नागरिक की मौतअररिया फोटो:ट्रेन से कटकर नेपाली नागरिक की मौत

अररिया 01फरवरी(हि.स.)। फारबिसगंज के कटहरा के पास जोगबनी कटिहार रेलखंड में ट्रेन से कटकर नेपाली युवक की मौत हो गई।युवक नेपाल के मोरंग जिला के विराटनगर महानगरपालिका वार्ड संख्या 16 के दरहिया निवासी 21 वर्षीय अंशु मंडल है।

युवक जोगबनी से आनंद विहार जाने वाली सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 12487 में बुधवार की देर शाम चढ़ा था।वह दिल्ली में अपने एक रिश्तेदार के पास रोजगार की तलाश में निकला था।जोगबनी स्टेशन पर उसकी मां सरिता देवी और परिवार के लोगों ने ट्रेन में चढ़ाया था।मृतक दो भाई और एक बहन में से था।

गुरुवार की सुबह कटिहार जोगबनी रेलखंड में कटहरा 90/9-10 किलोमीटर की दूरी पर स्थानीय लोगों ने युवक का ट्रेन से कटा शव देखा तो फारबिसगंज थाना पुलिस को इसकी सूचना दी।जिसके बाद मौके पर फारबिसगंज थाना से एसआई अजय बाबू,नरेंद्र कुमार प्रसाद मौके पर पहुंचे।

मामला रेलवे के होने के कारण आरपीएफ की सूचना दी गई।जिसके बाद आरपीएफ के प्रभारी उमेश प्रसाद सिंह और जवान ललित कुमार ठाकुर मौके पर पहुंचे।मृत युवक की तलाशी ली गई तो उसके पॉकेट से जोगबनी से आनंद विहार के लिए जनरल टिकट प्राप्त आरपीएफ को मिला।आरपीएफ ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर