चुनाव ड्यूटी से वापस लौट रहे एएसइआई की किशनगंज बस स्टैंड में पिस्टल चोरी

चुनाव ड्यूटी से वापस लौट रहे ASI की किशनगंज बस स्टैंड में पिस्टल चोरी

किशनगंज,28अप्रैल(हि.स.)। किशनगंज में दूसरे चरण में हुए मतदान से ड्यूटी कर वापस लौट रहे जहानाबाद पुलिस बल के एएसआई का बस से पिस्टल चोरी हो गया है। जहानाबाद जिला बल में पदस्थापित एएसआई राजीव कुमार सिंह किशनगंज में लोकसभा चुनाव करवाने गए थे। यहां वो मतदान के दौरान पहड़कट्टा थाना क्षेत्र के पनासी चौक पर बोर्डर सिलिंग के प्रथम पाली सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक की ड्यूटी पर तैनात थे।

एएसआई राजीव मतदान केन्द्र पर 2 बजे ड्यूटी समाप्त कर एएसआई अपने आवासन स्थल स्कूल आ गए, जिसके बाद वर्दी खोल कर बैग में 9 एमएम पिस्तौल और 35 राउंड गोली और अन्य सामान रख कर करीब 3:30 बजे पहड़कट्टा स्थित नेशनल हाईवे पर किशनगंज जाने वाली बस में चढ़ गए। उन्होंने अपना बैग बस के सीट के नीचे रख दिया। बस जब किशनगंज बस स्टैंड पर करीब 4:15 बजे पहुंची तो देखा बैग सीट के नीचे नहीं है, जिसके बाद एएसआई ने बस के स्टाफ और अन्य सफर कर रहे यात्रियों से पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया।

घटना के बाद एएसआई ने जहानाबाद में अपने वरीय पदाधिकारी को इसकी सूचना दी। वहीं अधिकारियों के द्वारा थाना जाकर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया। इसके बाद एएसआई राजीव कुमार सिंह ने किशनगंज सदर थाना पहुंचकर आवेदन देकर शिकायत दर्ज करवाई। सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले को संज्ञान में लेते हुए बस स्टैंड और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर