रतलाम: किसान ने थाने में पीया जहर, पुलिस पर लगाया सुनवाई न करने का आरोपी

भोपाल, 2 फ़रवरी (हि.स.)। जिले के शिवगढ़ थाने में एक किसान ने शुक्रवार को जहर पी लिया। किसान को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, किसान के परिजनों ने पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगाया है।

प्राप्त जानकारी के अनसुार शिवगढ़ के कालाखेत में रहने वाले किसान भाणजी पारगी (50) का मोहल्ले के ही लीमजी पारगी से परिवार के बच्चों के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद चल रहा है। आरोप है कि 25 जनवरी की रात लीमजी और उसके परिवार ने भाणजी और उनके परिवार के साथ मारपीट की थी। इसकी रिपोर्ट शिवगढ़ थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने घायलों का मेडिकल भी कराया था।

भाणजी के बेटे गोपाल ने बताया कि आरोपियों ने शुक्रवार सुबह 8.30 बजे फिर मारपीट की थी। ऐसा पहले भी हुआ है। मारपीट से आहत भाणजी शिवगढ़ थाने पहुंचे। पुलिस पर सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए बाजार जाकर जहर खरीदा। वापस थाने आए। यहां थाना परिसर में पड़ी बेंच पर बैठकर जहर पी लिया। थाने में मौजूद डायल-100 के पायलट ने किसान को ऐसा करते देख जहर की शीशी छीनकर फेंक दी। इसके बाद पुलिस अपने वाहन से किसान को जिला अस्पताल लेकर पहुंची और भर्ती कराया। इधर, इस मामले में शिवगढ़ थाना प्रभारी लीला सोलंकी का कहना है कि भाणजी थाने आए थे। उन्होंने कुछ बात नहीं की और जहर पी लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/केशव दुबे/मुकेश

   

सम्बंधित खबर