रतलाम: मारपीट में घायल गवाह ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

रतलाम, 3 फ़रवरी (हि.स.)। जिले के पिपलौदा जनपद के ग्राम कंचनखेड़ी में 77 वर्षीय नाथूलाल चौधरी की इलाज के दौरान शनिवार सुबह मृत्यु हो गई। मृतक के परिजन ने बताया कि न्यायालय में चल रहे एक प्रकरण में नाथुलाल चौधरी की 25 जनवरी को गवाई थी, उसके पहले ही 24 जनवरी को सुबह 11 बजे के आसपास जब वह खेत पर जा रहे थे, तभी उन पर हमला कर दिया, जिससे उनके शरीर पर करीब 100 फ्रेक्चर हो गए थे।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक के परिजनों ने शनिवार को आरोपियों को गिरफ्तार करने तथा उनके घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर उसके समर्थकों ने धरना दिया। यह लोग एसपी आफिस शव लेकर जाने वाले थे। लेकिन उन्हें मेडीकल कालेज से शव नहीं मिला। वे बगैर शव के एसपी आफिस पहुंचे और अधिकारी से मुलाकात की, जहां उन्हें शख्त कार्रवाई का आश्वासन मिला।

एक खबर के अनुसार अगस्त 2022 में तेजादशमी पर जुलूस निकाला जा रहा था तब नाथुलाल के पुत्र धर्मेन्द्र और कुछ लोगों पर हमला कर दिया गया था। आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। न्यायालय में प्रकरण चल रहा था, जिसमें नाथुलाल चौधरी की 25 जनवरी 2024 को गवाई होनी थी इसी बीच उन पर हमला हो गया था जिनकी आज मौत हो गई। इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हो पाई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद जोशी/मुकेश

   

सम्बंधित खबर