वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने भाजपा मुख्यालय में बैठकों की श्रृंखला को संबोधित किया

जम्मू, 4 फ़रवरी (हि.स.)। 2024 के संसद चुनावों से पहले पार्टी की गतिविधियों को तेज करते हुए, जम्मू-कश्मीर भाजपा ने रविवार को पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में चुनाव प्रबंधन के लिए तैयार की गई विभिन्न टीमों की बैठकों की एक श्रृंखला आयोजित की। इन बैठकों की अध्यक्षता जम्मू-कश्मीर भाजपा सहप्रभारी आशीष सूद और भाजपा महासचिव (संगठन) अशोक कौल ने की। इन बैठकों में आशीष सूद और अशोक कौल ने चल रहे कार्यक्रमों की प्रगति की समीक्षा की और पार्टी के मोर्चों, नई ज्वाइनिंग, दीवार लेखन और महिला स्वयं सहायता समूहों और एनजीओ संपर्क टीमों से संबंधित विवरण भी मांगा।

आशीष सूद ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए एक चुनौती है क्योंकि जमीन पर उनके प्रयास पार्टी की भारी जीत सुनिश्चित करेंगे और इंडी गठबंधन को उसकी जगह दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि हालांकि जनता में मोदी को तीसरी बार दोबारा पीएम बनाने के लिए उत्साह है, फिर भी हमें चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ जीत दर्ज करने के लिए और मेहनत करनी होगी।

अशोक कौल ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा कैडर के पास संघर्ष और बलिदान का एक लंबा इतिहास है और राष्ट्र विरोधी और वंशवादी ताकतों के मंसूबों को हराने का व्यापक अनुभव है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं को लेकर लोगों के घर-घर पहुंच रहा है और उन्हें भाजपा के साथ खड़े होने, चुनाव में उसका समर्थन करने और प्रगति का हिस्सा बनने के लिए मना रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर