जिलाधिकारी इंदर विक्रम सिंह ने जीडीए का भी चार्ज संभाला

चार्ज लेने के बाद जीडीए उपाध्यक्ष चार्ज लेने के बाद जीडीए उपाध्यक्ष चार्ज लेने के बाद जीडीए उपाध्यक्ष

-लंबित परियोजनाओं को दी जाएगी गति,जनहित होगा सर्वोपरि

गाजियाबाद, 05फरवरी(हि.स.)। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) के उपाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के तबादले के बाद सोमवार को जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण का भी चार्ज संभाल लिया है। 2010 बैच के आईएएस अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने हाल ही में जिलाधिकारी का पदभार भी ग्रहण किया था। आज वह जीडीए कार्यालय पहुंचे और उन्होंने जीडीए का पदभार भी ग्रहण किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शासन की प्राथमिकता ही उनकी प्राथमिकता होगी और जनहित सर्वोपरि रहेगा। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद का विकास उनकी मुख्य प्राथमिकता होगी।

उन्होंने कहा की जीडीए के जितने भी लंबित प्रोजेक्ट है सबको गति दी जाएगी। साथ ही समय सीमा का भी ध्यान रखा जाएगा। जीडीए उपाध्यक्ष ने कहा कि शहर का विकास मास्टर प्लान के मानकों के अनुरोध होगा। प्रवर्तन कार्याें को प्रभावी ढंग से अंजाम दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मधुबन बापूधाम योजना का भी समीक्षा करके उसको गति दी जाएगी। साथ ही बुनकर मार्ट के कार्य में भी तेजी लाकर उसे जल्द से जल्द पूर्ण किया जाएगा। ताकि पात्रों को उसका लाभ मिल सके।

उन्होंने कहा कि जन समस्याएं सुनने के लिए वह हमेशा तत्पर रहेंगे। साथ ही मंगलवार और गुरुवार को जीडीएसी कार्यालय में बैठकर जीडीए से संबंधित कार्य को संपादित करेंगे। इस मौके पर डा सचिव राजेश कुमार सिंह, अपर सचिव सीपी त्रिपाठी भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली

   

सम्बंधित खबर