लॉकेट चटर्जी के खिलाफ श्रीरामपुर में लगे पोस्टर

हुगली, 07 फरवरी(हि. स.): श्रीरामपुर लोकसभा इलाके में बुधवार को हुगली की भाजपा सांसद लॉकेट चट्टोपाध्याय के खिलाफ पोस्टर देखे गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार वैद्यबाटी, शेवड़ाफूली और श्रीरामपुर में लॉकेट के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में लिखा है,“केंद्रीय नेताओं से अपील है कि श्रीरामपुर लोकसभा में बाहरी लॉकेट चट्टोपाध्याय को श्रीरामपुर पर न थोपा जाए। श्रीरामपुर में तृणमूल को हराने के लिए भूमिपुत्र चाहिए।” इसके बाद नीचे कोष्ठ में लिखा है, ''''कृपया हमें तृणमूल या कांग्रेस न कहें, हम भाजपा कार्यकर्ता हैं।''''

बहरहाल, इस पोस्टर के सामने आने के बाद राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। श्रीरामपुर सांगठनिक जिला भाजपा के उपाध्यक्ष राकेश चौधरी ने बताया कि इन पोस्टरों से भाजपा का कुछ भी लेना देना नहीं है। संभवतः तृणमूल कांग्रेस के इशारे पर पोस्टर लगाए गए हैं।

हालांकि तृणमूल कांग्रेस के श्रीरामपुर शहर अध्यक्ष संतोष उर्फ पप्पू सिंह ने कहा कि ये भाजपा का अंदरूनी मामला है। उन्होंने कहा कि श्रीरामपुर में भाजपा इस बार लोकसभा चुनाव में तीसरे नंबर पर रहेगी। यदि नरेंद्र मोदी भी श्रीरामपुर में आकर चुनाव लड़ें तो भी श्रीरामपुर लोकसभा सीट पर इस बार भाजपा तीसरे नंबर पर ही रहेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/धनंजय

   

सम्बंधित खबर