चुनावी रंजिश को लेकर भाजपा नेता पर जानलेवा हमला

महोबा

महोबा, 08 जून (हि.स.)। चुनावी रंजिश को लेकर दबंगों ने भाजपा नेता पर जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर अवस्था में घायल भाजपा नेता को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। भाजपा नेता ने नव निर्वाचित सपा सांसद के इशारे पर हमला करवाने का आरोप लगाया है।

जनपद के कुनाटा गांव निवासी भारतीय जनता पार्टी के शक्ति केंद्र के सेक्टर संयोजक मैयादीन राजपूत शुक्रवार की बीती रात होटल से खाना खाकर गांव अपने घर जा रहे थे। तभी रास्ते में झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुंहटा रोड पर पहले से घात लगाए बैठे दबंगों ने ब्रेकर पर स्लो हुई बाइक से अचानक चाॅबी निकाल ली और फिर लाठी-डंडों और बेल्टों से उन पर हमला बोल दिया। इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पीड़ित भाजपा नेता ने बताया कि यह हमला उस पर सपा के नवनिर्वाचित सांसद अजेंद्र सिंह राजपूत के इशारे पर सपाईयों के द्वारा किया गया है। जिन्होंने उस पर अपनी जाति बिरादरी को सपा के प्रत्याशी को वोट न करने की बात को लेकर हमला किया है। उसने तीन लोगों को पहचान लिया है और बाकी नकाब में थे। पीड़ित भाजपा नेता का कहना है वह भारतीय जनता पार्टी के सेक्टर संयोजक है। उनकी जाति बिरादरी के लोगों के द्वारा लगातार उन पर सपा को वोट करने का दबाव बनाया जा रहा था ।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेंद्र/मोहित

   

सम्बंधित खबर