विधायक ने ग्रामीण कार्य विभाग से निर्मित सड़क का उद्घाटन और शिलान्यास किया

सहरसा-डॉ आलोक रंजन

सहरसा,07 फरवरी (हि.स.)।विधायक डॉ आलोक रंजन ने सौरबाजार प्रखंड के सुहथ गांव में ग्रामीण कार्य विभाग के एमआर 3054 से एक करोड़ चालीस लाख अठावन हज़ार की राशि से निर्माण होने वाले योजना भपटिया गोठ से सिरही तक पथ निर्माण कार्य” का शिलान्यास किया। वही सौरबाजार प्रखंड के भगवानपुर में ग्रामीण कार्य विभाग के एमआर 3054 से एक करोड़ चौदह लाख की राशि से निर्माण कराये गये योजना लक्ष्मीनिया टोला से भगवानपुर टोला तक पथ निर्माण कार्य का उद्घाटन किया।

मौके पर विधायक डॉ आलोक रंजन ने बताया कि सहरसा में सभी तरह विकास का कार्य चल रहा है।यह सड़क जर्जर हो चुका था। लोगों ने हमको इससे अवगत करवाया हमने ग्रामीण कार्य विभाग में अपना अनुशंसा कर सहरसा का कई ग्रामीण सड़क को स्वीकृत करवाया है।जिस पर काम भी तेज़ी से चल रहा है।

उन्होंने कहा कि विकास कार्य मेरे प्राथमिकता में है। इसके लिए हम हर वक्त तत्पर रहते हैं। हर गांव को मुख्य सड़क से जोड़ने का लक्ष्य है।कार्यक्रम में भाजपा ज़िला महामंत्री मनोज यादव,मंडल अध्यक्ष विकास साह,महावीर यादव,रमेश शर्मा,सदानंद मेहता, मुकेश राय,रतन यादव,विवेक कुमार सहित विभागीय अभियंता दिनेश कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर