जमीन को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष, 10 घायल

जमीन को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष, 10 घायल

हुगली, 07 फरवरी (हि.स.)। हुगली जिले में आरामबाग महकमे के बातानल ग्राम पंचायत के चकजलाल गांव में मंगलवार रात जमीन को लेकर दो भाइयों के बीच हुए संघर्ष में दोनों पक्षों के दस लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों को आरामबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चकजलाल गांव के राय परिवार के दो भाइयों विकास राय और उज्ज्वल राय में उज्ज्वल राय बातानल ग्राम पंचायत के सदस्य हैं। वहीं उनके बड़े भाई विकास राय भाजपा कार्यकर्ता हैं। पंचायत की ओर से आवागमन के लिए दोनों भाइयों की ओर से कुछ जमीन लेकर सड़क बनाई गई है। आरोप है कि उस फैसले को न मानते हुए भाजपा कार्यकर्ता विकास राय ने उस सड़क की मिट्टी काट दी और वहां पर धान बो दिया। उनके छोटे भाई और तृणमूल सदस्य उज्ज्वल राय ने जब इसका विरोध किया तो विकास राय ने अपने साथियों के साथ उज्जवल पर कथित हमला कर दिया जिसमें उज्जवल समेत सात लोग घायल हो गए। इसके बाद बुधवार को उज्ज्वल के लोगों ने विकास राय के घर पर हमला कर दिया। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए।

आरोप है कि इस दौरान विकास के पुआल के ढेर में आग लगा दी गई और घर के एक हिस्से में तोड़फोड़ भी की गयी। घटना को लेकर इलाके में तनाव फैल गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पहुंची और काफी कोशिशों के बाद स्थिति को काबू किया।

इस घटना पर तृणमूल और भाजपा दोनों ने कहा है कि यह पूरी तरह से पारिवारिक विवाद है। इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर