प्रधानमंत्री मोदी फरवरी माह के तीसरे सप्ताह में वाराणसी आएंगे, देंगे सौगात

वाराणसी, 07 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फरवरी माह के तीसरे सप्ताह में आ सकते है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने उनके काशी आगमन के लिये 19 और 22 फरवरी की तारीख़ प्रस्तावित की है। प्रधानमंत्री के संभावित आगमन का संकेत मिलने पर जिला प्रशासन और भाजपा काशी क्षेत्र ने युद्धस्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है।

प्रधानमंत्री दो दिवसीय काशी प्रवास में अमूल प्लांट के लोकार्पण के साथ 20 से अधिक परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे। लगभग पॉच हजार करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण की तैयारी चल रही है। अफसरों ने सिगरा स्थित सम्पूर्णानंद खेल स्टेडियम, अमूल प्लांट, सारनाथ सौंदर्यीकरण समेत कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास की तैयारी लगभग पूरी कर ली है। माना जा रहा है कि काशी प्रवास के दौरान प्रधानमंत्री संत रविदास की जन्मस्थली सीरगोवर्धनपुर में भी जा सकते है। प्रधानंमत्री जन्मस्थली से संत शिरोमणि की प्रतिमा का अनावरण के साथ मंदिर के विकास और सुंदरीकरण की परियोजना का लोकार्पण भी रैदासियों के लिए कर सकते है।

भाजपा काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों के अनुसार प्रधानमंत्री पार्टी संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी कर सकते हैं। काशी प्रवास में प्रधानमंत्री विशाल जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। इसके लिए तैयारी चल रही है। प्रधानमंत्री मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रमों के आधार पर योजनाएं तय की जा रही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/पदुम नारायण

   

सम्बंधित खबर