भाजपा मुख्यालय में जन समस्या निवारण दरबार लगाया

जम्मू, 8 फ़रवरी (हि.स.)। पूर्व मंत्री और भाजपा उपाध्यक्ष शाम लाल शर्मा ने भाजपा मुख्यालय त्रिकुटा नगर जम्मू में राज्य सचिव भाजपा विकास चौधरी और राज्य संयोजक स्वच्छ भारत अभियान दिल बहादुर सिंह के साथ जनता दरबार लगाया और कहा कि इस अभ्यास का उद्देश्य लोगों की समस्याओं को जानना और संबोधित करना है। शर्मा ने जनता दरबार में आए लोगों से भी बातचीत की और कहा कि भाजपा लोगों की समस्याओं को कम करने के लिए प्रतिबद्ध है और पार्टी नेताओं के ध्यान में जो भी लाया जाता है उस पर बहुत बारीकी से गौर किया जाता है।

शर्मा ने इस बात पर जोर दिया कि मोदी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि जनता तक बुनियादी सुविधाएं और सेवाएं कुशल और समय पर पहुंचाई जाएं। उन्होंने उपस्थित लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी आवाज़ सुनी गई है। क्षेत्रीय राजनीतिक दलों, विशेषकर नेशनल कॉन्फ्रेंस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने वोट बैंक की राजनीति के लिए दशकों तक विभिन्न वर्गों का शोषण किया और उनके कल्याण के लिए व्यावहारिक रूप से कुछ नहीं किया और अब सत्ता से बाहर होने पर, इसके नेता घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।

वहीं जनता दरबार के दौरान रामबन, डोडा, कालाकोट, ग्रेटर कैलाश, राम विहार, त्रिकुटा नगर, गांधी नगर, दोमाना, बिलावर, तालाब तिल्लो, महानपुर, दिल्ली और यूटी के अन्य क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग पार्टी कार्यालय में पहुंचे थे। उनकी शिकायतें रामबन रेलवे स्टेशन में रोजगार की आउटसोर्सिंग, दोमाना में रायपुर खड्ड में क्रेट्स की स्थापना, रामसू तहसील के कवानसोल नील में पानी की टंकी का निर्माण और बिजली के खंभे और तारों की मंजूरी, सुंदरबनी में परिवहन सुविधा आदि से संबंधित थीं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर