डंपर से पुलिस वैन की टक्कर, चालक की मौत

सिउड़ी, 10 फ़रवरी (हि.स.)। बीरभूम जिले के मोहम्मदबाजार थाना क्षेत्र के गणपुर जंगल में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 14 पर एक पुलिस वैन की डंपर से आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें पुलिस की गाड़ी के ड्राइवर की जान चली गयी जबकि बीरभूम जिला अंतर्गत मुरारई थाने के ओसी (ऑफिसर इनचार्ज) शाकिब साहब भी घायल हो गए। मृत चालक का नाम शेख शरीफुद्दीन है। वह कुश्तीगिरी का रहने वाला था।

सूत्रों के अनुसार, शनिवार सुबह पुलिस की गाड़ी मोहम्मदबाजार थाना क्षेत्र के गणपुर जंगल में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 14 से गुजर रही थी। उसी समय विपरीत दिशा से आ रही एक डंपर अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी से टकरा गई। इस घटना में पुलिस गाड़ी के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग गया। अन्य वाहनों के चालकों ने गंभीर हालत में ओसी को सिउड़ी सदर अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल उनका वहां इलाज चल रहा है।

ओसी शाकिब साहब जयदेव चौकी में तैनात थे। हाल ही में उन्हें मुरारई थाने में ओसी के पद पर नियुक्त किया गया था। वह शनिवार को सदर सिउड़ी से काम पर लौट रहे थे। लौटते समय यह हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर मोहम्मदबाजार थाने के ओसी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे। हिन्दुस्थान समाचार /गंगा

   

सम्बंधित खबर