विवाहिता की हत्या कर पति फरार

पलामू, 14 फ़रवरी (हि.स.)।जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के ढाब कला बंजारीपर के एक घर में विवाहिता का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोग जुट गए। सूचना हरिहरगंज थाना की पुलिस को दी गयी। सूचना पर पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी चंदन कुमार, एसआई नीतीश कुमार, निर्भय कुमार तथा निरंजन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद भेज दिया।

विवाहिता श्याम किशोर चौधरी की पत्नी पूनम देवी (28) बतायी गयी है। वहीं घटना के बाद लड़की के मायके वाले हरिहरगंज थाना में पहुंच गए हैं। घटना के संबंध में विवाहिता के भाई बिहार राज्य के दाउदनगर थाना क्षेत्र के पचकठवा मोहल्ला निवासी अनिल कुमार चौधरी ने बहन के पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि वर्ष 2009 में स्व. डोमन चौधरी के पुत्र श्याम किशोर चौधरी के साथ अपनी बहन पूनम देवी की शादी की थी। शादी के बाद से ही बहन को उसका पति मारपीट और प्रताड़ित करते थे।

उन्होंने बताया कि बुधवार की अहले सुबह पत्नी की हत्या कर अपनी दो लड़की तथा एक लड़का को साथ में लेकर पति फरार हो गया। वही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं घटना के बाद मायके वाले का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी चंदन कुमार ने कहा कि ढाब कला गांव में एक विवाहिता का शव मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में गहन जांच की जा रही है। आवेदन मिलने पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर