बसंत पंचमी पर रेलगाड़ियों में उमड़ी यात्रियों की भीड़, ट्रेनों की लेट लतीफी जारी

बसंत पंचमी पर रेलगाड़ियों में उमड़ी यात्रियों की भीड़, ट्रेनों की लेट लतीफी जारीबसंत पंचमी पर रेलगाड़ियों में उमड़ी यात्रियों की भीड़, ट्रेनों की लेट लतीफी जारीबसंत पंचमी पर रेलगाड़ियों में उमड़ी यात्रियों की भीड़, ट्रेनों की लेट लतीफी जारीबसंत पंचमी पर रेलगाड़ियों में उमड़ी यात्रियों की भीड़, ट्रेनों की लेट लतीफी जारीबसंत पंचमी पर रेलगाड़ियों में उमड़ी यात्रियों की भीड़, ट्रेनों की लेट लतीफी जारीबसंत पंचमी पर रेलगाड़ियों में उमड़ी यात्रियों की भीड़, ट्रेनों की लेट लतीफी जारी

मुरादाबाद, 14 फरवरी (हि.स.)। मुरादाबाद रेल मंडल में बुधवार को बसंत पंचमी पर्व के चलते रेलगाड़ियों में यात्रियों की काफी भीड़ रही। वहीं कई ट्रेनों के लेट होने से लोगों का शेड्यूल बिगड़ गया। बरेली से नई दिल्ली जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस आज 5 घंटे विलंब से पहुंचीं। वहीं उपासना एक्सप्रेस, कुंभ एक्सप्रेस, गरीब रथ एक्सप्रेस भी घंटों देरी से चल रही है। जबकि, काठगोदाम और रामनगर मेल को लिंक करके दिल्ली के लिए चलाई जाने वाली उत्तरांचल संपर्कक्रांति के इंतजार में भारी संख्या में यात्री मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर बैठे हुए हैं।

उत्तरांचल संपर्कक्रांति दो दिन निरस्त रहने के बाद बुधवार को चलनी शुरू हुई हैं।रही है। सूत्रों का कहना है कि लखनऊ मंडल के कई स्टेशनों पर रेल पटरी मरम्मत और विस्तार कार्य चल रही है, इसलिए कुछ ट्रेनें निरस्त हैं। इस वजह से भी रूटीन की अन्य ट्रेनों में भीड़ हो रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर