युवक का शव सड़क किनारे मिला

औरैया, 10 फरवरी (हि.स.)। जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। शनिवार की सुबह राहगीरों ने शव देखा तो पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर मृतक के पास में मिले मोबाइल से पहचान कर परिजनों को सूचना दी।

फफूंद थाना क्षेत्र के मुरादगंज मार्ग पर अकबरपुर डाडा गांव के पास में सड़क के किनारे बनी सैय्यद बाबा की मजार के सामने एक आज एक व्यक्ति का शव पड़ा था। मृतक के पास ही बाइक भी पड़ी हुई थी। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने शव को देखा और सूचना पुलिस को दी। मौके पर थानाध्यक्ष गंगादास गौतम पहुंचे और जांच पड़ताल की। मृतक की जेब में मिले मोबाइल से बात करने पर परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर परिजन आये और मृतक की पहचान बेटे के रूप में की।

पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की दिबियापुर कस्बा के सहायल रोड निवासी 40 वर्षीय सौरभ पाल पुत्र राजेन्द्र बाबू पाल के रूप में हुई है। पुलिस ने बाइक को थाने लाकर शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के एक 6 वर्षीय पुत्र हर्षित है। मृतक के परिजनों का कहना है कि सौरभ वहां कैसे पहुंचा इसकी कोई जानकारी नहीं है।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष गंगा दास गौतम ने बताया कि एक शव सड़क किनारे मिला है। इस मामले में अभी परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी। तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील /मोहित

   

सम्बंधित खबर