मोदी हर योजना में गांव के विकास की करते हैं चर्चा : सांसद

मोदी हर योजना में गांव के विकास की चर्चा करते हैं: सांसद

बदायूं, 16 फरवरी( हि.स.)। भाजपा के गांव चलो अभियान के तहत प्रवास कार्यक्रम में सांसद संघमित्रा मौर्या ने ग्राम हैवतपुर में प्रवास किया। इस मौके पर सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी हर योजना में गांव के विकास की चर्चा करते हैं। उनकी इसी सोच की देन है कि गांव में एक दर्जन से अधिक योजनाएं चल रही हैं। उन्होंने कहा गांव के विकास से जुड़ी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं को सौंपी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विकास के बारे में सोचती है,इस सोच के केंद्र में गांवों का विकास प्रमुखता से रहता है। साथ ही कहा भाजपा सरकार सबका साथ,सबका विकास सबका विश्वास के विचारधारा पर चलने वाली पार्टी है।

वहीं बिल्सी विधायक हरीश शाक्य ने उझानी के दूदेनगर के बूथ संख्या 277 पर प्रवास किया। इस दौरान विधायक ने भाजपा के जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों ने बूथ समिति की बैठक की।

विधायक ने कहा अयोध्या में प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर बनने से लोगों में काफी उत्साह है। साथ ही कहा मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ हर वर्ग को मिल रहा है। जैसे उज्ज्वला योजना,जनधन खाता,आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आवास योजना सहित सभी योजनाओं का लाभ सीधे ग्रामीणों को मिल रहा है।

इस मौके पर जिला महामंत्री शारदाकान्त शर्मा,डॉ अरुण प्रकाश,अजय तोमर,ब्लॉक प्रमुख शिशुपाल शाक्य,विक्रांत यादव,चेयरमैन जगदीश लोहनिया, उधयवीर दिवाकर आदि लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद सिंह/राजेश

   

सम्बंधित खबर