साप्ताहिक बाजार से गाड़ियां चुरा कर शहर में बेंच रहे दो युवक गिरफ्तार

बरेली, 29 मार्च (हि.स.) । गांव में लगने वाले साप्ताहिक बाजार से गाड़ियां चुराकर आरोपी बरेली में अच्छे दामों में लाकर बेंच रहे थे । पुलिस ने दो आरोपियों को चोरी की गाड़ियों के साथ गिरफ्तार किया है।

थाना शाही के प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार नैन के मुताबिक पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान रसूलिया जाने वाले मार्ग पर दो आरोपियों को चोरी की बाइक समेत नाजायज तमंचे के साथ गिरफ्तार किया। इस बीच पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गांव और कस्बों में लगने वाले साप्ताहिक बाजार से वह गाड़ियां चुराते थे। थाना फतेहगंज पश्चिमी के टिटौली निवासी शादाब पुत्र इशताक अली दूसरा आरोपी तौहिद पुत्र मोहम्मद अहमद आसपास के क्षेत्र में दिन में लगने वाली साप्ताहिक बाजार पर नजर रखते थे। बाजार में आने वाले लोग अपनी मोटरसाइकिल एक जगह पर खड़ी करते थे उन सुनसान जगह पर खड़ी मोटरसाइकिलों को उठाकर दोनों युवक गांव कस्बा के बाहर लाकर बरेली शहर में अच्छे दामों पर बेचते थे। फिर उन पैसों को आपस में बांट लिया करते थे।इस बीच भी दोनों नें मोटरसाइकिल चोरी की लेकिन दोनों आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गए।

आरोपियों ने बताया कि दोनों के पास कोई रोजगार नहीं था अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए वह चोरी करते थे।पकड़े गए आरोपियों के पास से चार मोटरसाइकिल, दो अदद तमंचे 315 बोर, नाजायज चाकू समेत दो हज़ार छह सौ रुपए भी बरामद किये हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/देश दीपक गंगवार/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर