कांग्रेस के बैंक खाते सीज करने पर गहलोत ने साधा निशाना, कहा-भाजपा का अलोकतांत्रिक चेहरा उजागर

जयपुर, 16 फ़रवरी (हि.स.)। कांग्रेस और युवा कांग्रेस के बैंक खाते सीज करने के मामले में वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर डेमोक्रेसी अंडर अटैक के साथ पोस्ट कर लिखा कि भाजपा के इशारे पर केंद्रीय एजेंसियों ने कांग्रेस पार्टी के बैंक खातों को सील कर दिया है। इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाला कर अपने बैंक खातों को भरने वाली भाजपा का डर जब कांग्रेस के नेताओं को तोड़कर भी खत्म नहीं हुआ तो कांग्रेस पार्टी की गतिविधियों को रोकने के लिए ऐसा तुच्छ कदम उठाया।

गहलोत ने इसी पोस्ट में आगे लिखा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा की तरह सिर्फ धनबल से नहीं चलती है। ये बैंक खाते तो न्यायिक प्रक्रिया से रिकवर हो ही जाएंगे, परंतु भाजपा का अलोकतांत्रिक चेहरा और पूरे देश में एक ही पार्टी का शासन रखने की फासीवादी सोच अब पूरी तरह उजागर होती जा रही है। इसी पोस्ट में अशोक गहलोत ने लिखा कि देश की जनता को समझना चाहिए जब भाजपा की गलत नीतियों का विरोध करने पर सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी के साथ इस तरह की गैर-कानूनी गतिविधियां की जा सकती हैं तो ये तानाशाही सोच वाली सरकार आम लोगों के साथ तो किस प्रकार का व्यवहार कर सकती है?।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर