दुर्घटना में मारे गये लोगों के परिजनों से मिले विधायक प्रतिनिधि, बंधाया ढाढ़स

खूंटी, 17 फ़रवरी (हि.स.)। विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा के निर्देश पर विधायक प्रतिनिधि काशीनाथ महतो, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष राजेश महतो समेत अन्य कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को बिरहू पंचायत के सिलादोन गांव पहुंचकर टर्बो ट्रक दुर्घटना में मारे गये लोगों के स्वजनों से मुलाकात की और उन्हें ढाढ़स बंधाया।

दुर्घटना में टर्बाे के चालक दिनेश संगा (27) और तीन मजदूरों सोमा संगा (26), पंकज मुंडा (21) और रांची जिले के चिटुआदाग, तुपूदाना निवासी शनिचरवा बाखला (26) की मौत हो गई थी। इनमें से मृत चालक दिनेश संगा और मजदूर सोमा संगा के परिवार की माली हालत खराब होने के कारण उन पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके पास जीने का सहारा भी नहीं बचा है।

भाजपा नेताओं की टीम ने इन दोनों परिवार समेत मृतक पंकज मुंडा के परिवार से मुलाकात की और मृतक के परिवार के सदस्यों को ढाढ़स बंधाया। साथ ही विधायक द्वारा दिए गए संदेश देते हुए कहा कि विधायक फिलहाल दिल्ली में हैं। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद वे मर्माहत हैं। विधायक ने कहा कि जैसे ही वे खूंटी आते हैं, सीधे सिलादोन जाएंगे। विधायक ने मृतक के परिवारवालों को हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर