एयरपोर्ट के टर्मिनल के बाद अब फाइव स्टार होटल में हादसा, पति-पत्नी घायल

नई दिल्ली, 02 जुलाई (हि.स.)। दिल्ली में बारिश का कहर जारी है, एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत गिरने की घटना के बाद अब दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में हादसा हुआ है।

भीकाजी कामा प्लेस स्थित फाइव स्टार हयात होटल में सोमवार देर रात ये हादसा हुआ। सोमवार रात हयात होटल में ही ठहरे पति-पत्नी जब होटल में अपने कमरे की ओर जा रहे थे, तभी होटल की छत का एक हिस्सा गिर गया, जिसकी चपेट में पति-पत्नी आ गए। इस घटना के बाद पूरे होटल में हड़कंप मच गया। घायल पति पत्नी को नजदीकी अस्पताल में होटल प्रशासन की ओर से भर्ती करवाया गया और घटना की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी गई।

मामले की जानकारी देते हुए दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि पुलिस थाना आरके पुरम में लगभग रात 8:56 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें छत गिरने और हयात होटल में रह रहे पति-पत्नी का घायल होने की सूचना मिली। मामले की गंभीरता को देखते हुए नजदीकी थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी प्राप्त की।

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर पाया कि घायलों को पहले ही वसंत कुंज स्थित फोर्टिस अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। घायलों की पहचान अमित जैन (42) निवासी लुधियाना और उनकी पत्नी रिवा जैन (32) के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल का दौरा कर फोरेंसिक जांच की गई। होटल की छत गिरने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। इस पूरे घटनाक्रम में अभी तक पुलिस के पास कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। डीसीपी ने बताया कि कानून के अनुसार आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर