जिला क्रिकेट लीग मैच, भागलपुर क्रिकेट अकादमी ने लूसिड को 105 रनों से हराया

भागलपुर, 18 फरवरी (हि.स.)। भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में चल रहे जिला क्रिकेट लीग के तहत रविवार को खेले गए मैच में भागलपुर क्रिकेट अकादमी ने लूसीड क्रिकेट क्लब 105 रन से पराजित कर दिया। निर्धारित 30 के मैच में टॉस जीत कर लूसीड क्रिकेट क्लब के कप्तान ने पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भागलपुर क्रिकेट अकादमी ने 30 ओवर में 9 विकेट खोकर 201 रन बनाए। भागलपुर क्रिकेट अकादमी की ओर से कुणाल कर्ण 42 रनों की पारी खेली। शुभम ने 38 रनों की पारी खेली। अंकुश एवं हर्षित ने क्रमशः 21-21 रनों की पारी खेली। लूसीड की ओर से गेंदबाजी में हामिद ने 3 विकेट लिया। साहिल एवं परवेज ने क्रमशः 2-2 विकेट लिया। दूसरी इनिंग में बल्लेबाजी करते हुए लूसीड क्रिकेट क्लब ने 20.2 ओवर में 10 विकेट को कर 96 रन बनाए। लुसिड क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में इंतेकाब ने सर्वाधिक 24 रनों की पारी खेली। साकिब ने 11 एवं विशाल कुमार ने 10 रनों की पारी खेली।

भागलपुर क्रिकेट अकादमी की ओर से गेंदबाजी में पीयूष सिंह ने 3 विकेट लिया। दीपेश, शुभम एवं विशाल ने क्रमशः 2-2 विकेट लिया। इस जीत से भागलपुर क्रिकेट अकादमी ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। आज के मैच के अंपायर शिवनारायण सिंह और मोहम्मद फैजान थे। स्कोरर अंकित अमृत राज थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर