सीएम योगी से मिले पूर्व मंत्री डॉ. नरेंद्र सिंह गौर व महानगर अध्यक्ष

प्रयागराज, 02 जुलाई (हि.स.)। पूर्व मंत्री भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ नरेंद्र कुमार सिंह गौर व महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र ने आज लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर विभिन्न विषयों पर चर्चा की। द्वय नेताओं ने कालिदास मार्ग लखनऊ आवास पर उनसे मुलाकात की।

यह जानकारी भाजपा मीडिया प्रभारी विवेक मिश्र ने देते हुए बताया कि भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ नरेंद्र कुमार सिंह गौर से सीएम ने उनका कुशलक्षेम पूछते हुए प्रयागराज के विकास पर चर्चा की। मुलाकात के दौरान डॉ नरेंद्र कुमार सिंह गौर ने महाकुम्भ के कार्यों को लेकर कार्य की गुणवत्ता पर ध्यान देने का आग्रह किया एवं कार्यकर्ताओं की विभिन्न समस्याओं को मुख्यमंत्री के समक्ष रखा।

इस दौरान सीएम योगी ने महानगर अध्यक्ष को प्रयागराज महानगर की तीनों विधानसभा सीटों सहित फूलपुर लोकसभा सीट जीतने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। महानगर अध्यक्ष ने बताया की पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ नरेंद्र कुमार सिंह गौर के साथ मुख्यमंत्री से कई सकारात्मक बिंदुओं पर बातें हुई। मुलाकात करने वालों में अनुसूचित जनजाति मोर्चा के महानगर अध्यक्ष राजेश गोंड, भाजपा नेता राकेश भारती व भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अंजनी सिंह भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर