कैंसर अवेयरनेस के लिए 10 मार्च को दौड़ेगा जयपुर

जयपुर, 20 फ़रवरी (हि.स.)। जानलेवा सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए कालवाड़ रोड स्थित चिरायु हॉस्पिटल की ओर से बड़ा प्रभावी कदम उठाया जा रहा है। जहां चिरायु हॉस्पिटल जयपुर रनर्स और अलादीन के सहयोग से 10 मार्च को चिरायु हाफ मैराथन-2024 का आयोजन किया जाएगा। इसी कड़ी में मंगलवार को चिरायु हाफ मैराथन-2024 का पोस्टर विमोचन किया गया।

इस मौके पर पंडित सुरेश मिश्रा, चिरायु अस्पताल की डायरेक्टर डॉ. मंजु चौधरी, चिरायु हॉस्पिटल की मेडिकल ऑन्कोलॉजी यूनिट के हेड डॉ नीकेश अग्रवाल, जयपुर रनर्स क्लब के को-फाउंडर रवि गोएनका, कार्यकारी अध्यक्ष दीपक शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रवीण तिजारिया और इवेंट के डिजिटल पार्टनर द अलादीन डिजिटल सॉल्यूशन के इरफान खान मौजूद रहे।

चिरायु अस्पताल की डायरेक्टर डॉ. मंजु चौधरी ने बताया कि हेल्थ, वैलनेस और सर्वाइकल कैंसर की रोकथाम एवं टीकाकरण के बारे में जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य के लिए चिरायु हाफ मैराथन का आयोजन किया जा रहा है।

इस मौके पर जयपुर रनर्स क्लब के को-फाउंडर मुकेश मिश्रा और चिरायु हॉस्पिटल के निदेशक मोहित चौधरी ने बताया कि रन फॉर हर के तहत 3 किलोमीटर, सर्वाइकल कैंसर अवेयरनेस के तहत 10 किलोमीटर और चिरायु हाफ मैराथन के तहत 21 किलोमीटर दौड़ होगी। जिसमें 5 हजार से अधिक रनर्स के भाग लेने की उम्मीद है। इसके लिए कैंपेन भी चलाए जा रहे हैं। मैराथन में जयपुर रनर्स क्लब भी भागीदारी कर रहा है। सभी रनर्स को टी-शर्ट और विजेता को फिनिशर मेडल दिए जाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर