बांकुड़ा में अपराधियों का तांडव, हायर सेकेंडरी के परीक्षार्थियों और उनके अभिभावकों पर कटारी से हमला

कोलकाता, 21 फरवरी (हि.स.)। पश्चिम बंगाल में चल रही उच्च माध्यमिक की परीक्षा के बावजूद सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान तेज आवाज में डीजे बजाए जाने का विरोध करना छात्रों और उनके परिजनों को भारी पड़ा है। स्थानीय क्लब के सदस्यों ने कटारी से हमला किया है।

छात्र और उसके परिवार के तीन सदस्य अस्पताल में भर्ती हैं। घटना बांकुड़ा के पत्रसायर थाना क्षेत्र के कंतार गांव की है। बुधवार वारदात के बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, मंगलवार रात पूजा आयोजक सदस्य कृष्णपद घोष और धीरू घोष ने परीक्षार्थी के परिवार पर चाकुओं से हमला कर दिया। परीक्षार्थी के दादा संजीव घोष, चाचा हराधन घोष और दादा शांतिचरण घोष घायल हो गए, जिन्हें पहले पत्रसायर ब्लॉक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। बाद में, तीनों घायलों को इलाज के लिए बिष्णुपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। घायल के परिजनों द्वारा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को गिरफ्तार लोगों को बिष्णुपुर उपमंडल अदालत में पेश कर हिरासत में ले लिया गया है। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर