रोहित कुमार बने हजारीबाग सूचना कार्यालय के जनसंपर्क पदाधिकारी

हजारीबाग, 21 फरवरी (हि.स.)। सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय, हजारीबाग के नव पदस्थापित डीपीआरओ रोहित कुमार (झासूसे) ने बुधवार को प्रभार ग्रहण किया। निवर्तमान डीपीआरओ पंचानन उरांव ने नए डीपीआरओ का स्वागत किया। उरांव ने प्रभार के आदान-प्रदान के उपरांत अपने कार्यकाल को कभी न भूलने वाला सुखद पल बताया। उन्होंने कार्यालय कर्मियों के निरंतर सहयोग की सराहना की तथा सभी के उज्जवल भविष्य की कामना भी की।

इससे पूर्व निवर्तमान एवं नव पदस्थापित डीपीआरओ उपायुक्त नैंसी सहाय से उनके आवासीय कार्यालय में मुलाकात की तथा प्रभार ग्रहण करने की औपचारिकताओं की जानकारी दी। उपायुक्त ने भी इनके द्वारा किए गए कार्यों की तारीफ की एवं इनके उच्चतम स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दी। साथ ही डीपीआरओ रोहित कुमार को प्रभार ग्रहण करने की बधाई भी दी।

पदभार ग्रहण करने के पश्चात नवपदस्थापित डीपीआरओ रोहित कुमार ने अपने कार्यकाल कक्ष में जनसंपर्क के अपने अधिकारियों व कर्मियों से मिले व कार्यों की आगामी रूपरेखा पर चर्चा की। उन्होंने उपस्थित कार्यालय कर्मियों से कार्यों में सभी से सहयोग करने व आपस में समन्वय स्थापित कर कार्य करने की अपील की।

इस मौके पर कार्यालय के एपीआरओ परिमल कुमार, एसएमपीओ मोनिका भारती, उच्च वर्गीय लिपिक विजय साव, कंप्यूटर ऑपरेटर मो शोएब, स्वागतक नंदिता कुमारी, साउंड ऑपरेटर रवि नारायण, सफ़ाई कर्मी राजकुमार ने उनका स्वागत किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ राहुल/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर