प्रधानमंत्री के साथ भोजन करेंगे जिला सहकारी बैंकों के चेयरमैन

जिला सहकारी बैंक मुरादाबाद के चेयरमैन विजयभान सिंह।जिला सहकारी बैंक मुरादाबाद के चेयरमैन विजयभान सिंह।जिला सहकारी बैंक मुरादाबाद के चेयरमैन विजयभान सिंह।जिला सहकारी बैंक मुरादाबाद के चेयरमैन विजयभान सिंह।जिला सहकारी बैंक मुरादाबाद के चेयरमैन विजयभान सिंह।

मुरादाबाद, 22 फरवरी (हि.स.)। जिला सहकारी बैंक (डीसीबी) मुरादाबाद के चेयरमैन विजयभान सिंह समेत उत्तर प्रदेश के नौ जिला सहकारी बैंकों के चेयरमैन दिल्ली के प्रगति मैदान स्थित भारत मंडप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 24 फरवरी को भोजन करेंगे। इस मौके पर वह सहकारिता में हो रहे विकास कार्य को लेकर उनसे चर्चा भी करेंगे।

डीसीबी चेयरमैन विजयभान सिंह ने बताया कि सहकार से समृद्धि तक ई-पैक्स से अन्नू भंडारण तक के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में गृहमंत्री और सहकारिता विभाग के केंद्रीय मंत्री अमित शाह, पीयूष गोयल, कृषि मंत्री अर्जुन मुंडा और वीएल वर्मा भी मौजूद रहेंगे।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री देश भर की तीन हजार से ज्यादा सहकारी समिति जिनका कंप्यूटरीकरण किया गया है व अन्न भंडारण के लिए बनाए गए गोदामों का उद्घाटन भी करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित /राजेश

   

सम्बंधित खबर