संदेशखाली में फिर तनाव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को घसीटते हुए पुलिस लाॅन्च में डाला

कोलकाता, 22 फरवरी (हि.स.)। संदेशखाली थाने के सामने धरना देने पर सुकांत मजूमदार को एक बार गिरफ्तार किया गया है। वहां से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को घसीटकर पुलिस लाॅन्च में धामाखली ले गयी है। हालांकि बीच रास्ते में ही उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। उन्होंने मीडिया से कहा कि पुलिस ने मुझे गिरफ्तार कर लिया। जमानत पर रिहा भी किया। लेकिन मैं अब कहीं नहीं जा रहा हूं। जब तक मेरी पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक नहीं आ जाते, मैं कलकत्ता नहीं लौटूंगा।

सुकांत गुरुवार दोपहर संदेशखाली स्थित भाजपा नेता विकास सिंह के घर गए। विकास को संदेशखाली मामले में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। परिवार से मिलने के बाद सुकांत शाम को संदेशखाली थाने के सामने धरने पर बैठे।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, एक घंटे के धरने के बाद पुलिस ने धारा 144 का हवाला देते हुए धरना वापस लेने को कहा तभी स्थानीय लोग पुलिस से बहस करने लगे। इसी बीच पुलिस सुकांत को वहां से खींचकर नौका में ले जाया गया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

यह दूसरी बार है जब सुकांत मजूमदार इलाके में पहुंचे हैं। इसके पहले जब वह विरोध प्रदर्शन करने गए थे तो धक्का-मुक्की के समय गिरकर घायल हो गए थे और अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। आज जब पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया तो उन्होंने कहा कि जो असली अपराधी है शेख शाहजहां उसे पकड़ने में पुलिस विफल रही है। और जो लोग इलाके में शांति से रहना चाहते हैं उन्हें परेशान कर रही है। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर