आंगनबाड़ी केंद्र में तीन साल के बच्चे को जड़ा थप्पड़, हुआ हंगामा

आंगनवाड़ी केंद्र में तीन साल के बच्चे को जड़ा थप्पड़, हुआ हंगामाआंगनवाड़ी केंद्र में तीन साल के बच्चे को जड़ा थप्पड़, हुआ हंगामा

हुगली, 23 फरवरी (हि.स.)। हुगली जिले के सिंगूर के बोरा प्राइमरी स्कूल के आंगनबाड़ी केंद्र पर एक तीन वर्षीय शिशु को थप्पड़ मारने के बाद जमके हंगामा हुआ। आरोप है कि आंगनबाडी केंद्र की एक शिक्षिका ने तीन साल के एक छात्र के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। .

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, शिक्षिका तृणमूल कांग्रेस से पंचायत समिति के सदस्य हैं। आरोप है कि शिक्षिका ने उस मासूम को इतना जोरदार थप्पड़ मारा के मासूम के गाल पर शिक्षिका के पांचों अंगुलियों के निशान छप गए।

आंगनबाडी केंद्र की शिक्षिका जादवी घोष ने शुक्रवार सुबह स्कूल के दौरान तीन वर्षीय छात्र के गाल पर थप्पड़ मार दिया। हालांकि आरोपित शिक्षिका ने दावा किया कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया है। जबकि इलाके के लोगों का दावा है कि इस बात के कई गवाह हैं कि उसने छात्र को थप्पड़ मारा है।

इस घटना के बाद इलाके के लोगों ने शिक्षिका को घेरकर कुछ देर तक विरोध प्रदर्शन किया। खबर पाकर सिंगुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय निवासी चंद्रिमा ने बताया कि वह पंचायत समिति के सदस्य हैं। बच्चे को ऐसे मारा, कुछ देर तक उसे होश नहीं रहा। गाल पर चोट का निशान है। पूछने पर उसने कहा कि उसने उसे नहीं मारा है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, तीन साल का बच्चा ऐसा क्या कर सकता है, जिसके लिए उसे इस तरह मरना पड़ेगा? और अगर शरारत की बात करें तो तीन साल का बच्चा थोड़ी-बहुत शरारत तो करेगा ही। चंद्रिमा ने कहा कि आरोपी टीचर पहले भी बच्चों पर हाथ उठा चुकी है। हालांकि जादवी घोष का दावा किया कि मैं यहां छह महीने से काम कर रही हूं। ऐसे आरोपों का कोई आधार नहीं है। मैंने ऐसा नहीं किया। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर