सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

बहरमपुर, 14 फ़रवरी (हि.स.)। सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। घटना बुधवार दोपहर बहरमपुर थाने के चरतला इलाके की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृतकों की पहचान नाम मोहम्मद हसनुर रहमान (29), स्नेहनुर्नेश इस्लाम (26) और उनका बेटा राहत रहमान (05) के रूप में हुई है। उनका घर मुर्शिदाबाद के बड़ज्ञा थाने के गोपीपुर गांव में है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, मृतकों में पति-पत्नी और उनके बच्चे हैं। हसनु बुधवार दोपहर अपनी पत्नी और बेटे के साथ कांदी-बहरमपुर राजमार्ग पर अपनी स्कूटी से बहरमपुर में एक डॉक्टर को दिखाने जा रहे थे। तभी बहरमपुर से कांदी की ओर जाते समय एक खाली डंपर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे तीन सवार स्कूटर से नीचे गिर गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बहरमपुर-कांदी राज्य राजमार्ग को जाम कर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

इस बारे में बहरमपुर थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घातक डंपर को ही जब्त कर लिया गया है। हालांकि, उसका ड्राइवर फरार है। हादसे में मरने वाले तीनों लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि घातक डंपर पर कोई नंबर प्लेट नहीं था और वह लापरवाही से कांदी की ओर जा रहा था। स्कूटी चालक सही रास्ते पर था लेकिन नियंत्रण खो बैठा और डंपर ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

निवासियों की शिकायत है कि मिट्टी और रेत से भरे ओवरलोड डंपर नियमित रूप से उस सड़क से अवैध रूप से यात्रा करते हैं और पुलिस मूकदर्शक बानी रहती है। दुर्घटना के बाद, स्थानीय निवासियों ने यातायात पुलिस की तैनाती और सड़कों पर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। हिन्दुस्थान समाचार/ गंगा

   

सम्बंधित खबर