उत्तर प्रदेश में एंटी करप्शन ब्यूरो के 18 थानों के लिए जल्द बनेंगे भवन

उत्तर प्रदेश में एंटी करप्शन ब्यूरो के 18 थानों के लिए जल्द बनेंगे भवनउत्तर प्रदेश में एंटी करप्शन ब्यूरो के 18 थानों के लिए जल्द बनेंगे भवनउत्तर प्रदेश में एंटी करप्शन ब्यूरो के 18 थानों के लिए जल्द बनेंगे भवनउत्तर प्रदेश में एंटी करप्शन ब्यूरो के 18 थानों के लिए जल्द बनेंगे भवनउत्तर प्रदेश में एंटी करप्शन ब्यूरो के 18 थानों के लिए जल्द बनेंगे भवन

मुरादाबाद, 23 फरवरी (हि.स.)। एंटी करप्शन ब्यूरो के डीआईजी विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि उत्तर प्रदेश में जल्द ही एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) के 18 थानों के लिए भवन बनाए जाएंगे। शासन स्तर से जिलाधिकारियों को पत्र भेज कर जमीन चिंहित करने के निर्देश दिए गए हैं।

दो दिन के दौरे पर आए एंटी करप्शन ब्यूरो के डीआईजी विनोद कुमार मिश्रा ने शुक्रवार को एंटी करप्शन ब्यूरो मुरादाबाद और बरेली ईकाई द्वारा की गई कार्रवाई की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि शासन की मंशा है कि सरकारी विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार खत्म किया जाए। ये सरकार की प्राथमिकता है। इसी पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। मुरादाबाद में एंटी करप्शन ब्यूरो के थाने के लिए भी जमीन खोजी जा रही है। थाने के लिए भवन, कार्यालय, बैरक का भी निर्माण किया जाएगा। यह भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने का काम करेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर