लोजपा जिलाध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

लोजपा जिलाध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

किशनगंज,24फरवरी(हि.स.)। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के जिलाध्यक्ष हबीबुर रहमान ने लोजपा सुप्रीमो सह सांसद चिराग पासवान से मुलाकात कर लोकसभा सीट की मांग की है। शनिवार को जिलाध्यक्ष हबीबुर रहमान ने बताया कि लोजपा सीट एनडीए के खाते से लोजपा (रामविलास) को मिलता है तो लोजपा सुप्रीमो सह सांसद चिराग पासवान ने आश्वासन दिया है कि किशनगंज से हबीब उर रहमान ही उम्मीदवार होंगे।

हबीबुर रहमान बीते कई दिनों से प्रदेश कार्यालय पटना में मौजूद थे। प्रदेश कार्यालय में लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक की जा रही थी। इसी क्रम में लोजपा जिलाध्यक्ष हबीबुर रहमान को बैठकों के दौरान दिल्ली बुला लिया गया। दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मुलाकात की। इसी बीच लोकसभा चुनावों के मुद्दों पर गहन चिंतन मंथन किया गया। सारी बातों से अवगत होने के बाद फैसला लिया गया। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी के भावी प्रत्याशी हबीबुर रहमान ही होंगे। जैसे ही इस बात का पता कार्यकर्ताओं और समर्थकों को चला उनके बीच खुशीदेखी गयी। शनिवार को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के ज़िलाध्यक्ष हबीबुर रहमान दिल्ली से किशनगंज आगमन पर कार्यकर्ताओं ने फरिंगोला के पास भव्य स्वागत किया। इसके बाद हलीम चौक स्थित लोजपा कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

प्रेसवार्ता में जिलाध्यक्ष हबीबुर रहमान ने कहा कि इसी माह पांच सदस्यीय कमिटी बनायी गई थी, जिसमें किशनगंज प्रभारी विभूति भूषण पासवान भी शामिल थे। इसके बाद उन्हें पटना बुलाया गया था। वहां से दिल्ली बुलाया गया था। दिल्ली में लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान से मुलाकात हुई। उन्होंने हमें आश्वासन दिया है। यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जिस प्रकार से स्वागत किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर