प्रधानमंत्री स्टेशन उन्नयन समारोह के मुख्य अतिथि होंगे सांसद चंदन

26 फरवरी को नवादा स्टेशन पर आयोजित होगा समारोह

नवादा, 25 फरवरी(हि .स.)। अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत 26 फरवरी को देश के 92 रेलवे स्टेशनों में से एक नवादा स्टेशन पर आयोजित समारोह में नवादा के सांसद चंदन सिंह को रेलवे बोर्ड ने मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया है। जहां पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होकर सांसद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम को जनता तक पहुंचाने का संकल्प दिलाएंगे।

बिहार के दानापुर के डिवीजनल रेल मैनेजर जयंत चौधरी ने सांसद चंदन सिंह को लिखे आग्रह पत्र में कहा है कि 92 स्टेशनों को अमृत योजना के में शामिल किया गया है, जिसमें नवादा स्टेशन भी शामिल है ।सरकार ने 10032 करोड़ रुपये का आवंटन रेलवे स्टेशनों के उन्नयन के लिए दिया है। नवादा रेलवे स्टेशन पर कल सोमवार को 10:45 में कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाएगा ।जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकाससोन्मुखी योजनाओं को उपस्थित जन समूह के बीच भी रखा जाएगा ।

सांसद चंदन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उद्घाटन समारोह का लाइव टेलीकास्ट भी स्टेशन पर कराया जाएगा ।ताकि हमारे लोकसभा क्षेत्र की जनता विकास कार्यों की रूपरेखा का अवलोकन कर सके। कार्यक्रम की सफलता खोलें रेलवे अधिकारियों के साथी चंदन सिंह के समर्थ को ने व्यापक तैयारी कर रखी है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर