राजकोट में पुराने एयरपोर्ट से रेसकोर्स ग्राउंड तक पूरे रूट में सांस्कृतिक कार्यक्रमों से प्रधानमंत्री का स्वागत

स्वागतस्वागत

-पीएम की एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े राजकोटवासी

राजकोट, 25 फरवरी (हि.स.)। राजकोट में 48,000 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों की सौगात देने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पुराने एयरपोर्ट से रेसकोर्स ग्राउंड तक रोड शो किया। अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए राजकोटवासी बड़ी संख्या में इस रोड शो में उमड़ पड़े। पुराने एयरपोर्ट से रेसकोर्स ग्राउंड तक समूचे मार्ग पर राजकोट के लोगों ने प्रधानमंत्री का उमंग और उत्साह के साथ स्वागत किया। इस पूरे रूट में जगह-जगह शहर की विभिन्न संस्थाओं और विभिन्न समाजों के अग्रणियों ने प्रधानमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत-अभिवादन किया।

रोड शो के दौरान हर तरफ ‘मोदी जी आपका स्वागत है’ की गूंज सुनाई दे रही थी। प्रयास पैरेंट्स संस्था के मनोदिव्यांग बच्चों ने भी प्रधानमंत्री की तस्वीर बनाकर अपना हर्ष व्यक्त किया। इस अवसर पर पूरे मार्ग में नृत्य सहित अन्य सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने लोगों के बीच विशेष आकर्षण जमाया। स्वामीनारायण गुरुकुल के शिष्यों ने वेदोच्चार के माध्यम से प्रधानमंत्री का अनूठा स्वागत किया। राजकोट की जनता द्वारा दिखाए गए इस प्रेम पर प्रधानमंत्री ने भी गर्मजोशी प्रतिक्रिया देते हुए जनता के अभिवादन का सहर्ष स्वीकार किया और बच्चे-बुजुर्ग, सभी रंगीले राजकोटवासियों द्वारा व्यक्त किए गए प्रेम के प्रति आभार व्यक्त किया।

प्रधानमंत्री के रोड शो में राजकोट के भूषण स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा चंद्रयान और देशभक्ति की थीम पर आधारित गीत पर प्रस्तुत किया गया लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया था। प्रधानमंत्री ने भी उनके इस अनोखे अभिवादन को सहर्ष स्वीकार किया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने राजकोट को विभिन्न विकास कार्यों की सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ बिनोद/प्रभात

   

सम्बंधित खबर