खुद को सुलतानी सुरमा समझने वाले कांग्रेस को 2024 में चुनाव में लगेगा 440 बोल्ट का झटका: मुख्तार अब्बास नकवी

कांग्रेस खुद को मानती है सुलतानी सुरमा, 2024 में चुनाव का रिजल्ट आयेगा तो लगेगा 440 बोल्ट का झटका: मुख्तार अब्बास नकवी

किशनगंज,26 फरवरी(हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर किशनगंज पहुंचे जहां उन्होंने आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यालय में नेताओं के संग बैठक किया। बैठक में भाजपा के विधान पार्षद डाॅ. दिलीप कुमार जायसवाल, जिलाध्यक्ष सुशांत गोप, भाजपा जिला प्रभारी मनोज सिंह सहित अन्य नेता मौजूद थे।

बैठक के उपरांत पत्रकारों से बात करते हुए नकवी ने कांग्रेस पार्टी पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी मजबूत मोदी सरकार की जगह गोदी सरकार के जुगाड़ में लगी हुई है लेकिन इस तरह के जुगाड़ का जमघट जनादेश के पनघट तक नहीं पहुंचा पाएगा। उन्होंने कहा कि ये गोदी सरकार इस लिए चाहते है कि रोबोट का रिमोट बना सके। इसलिए समाजवादी टीपू और सामंती सुलतान के बीच सपनो की सत्ता का संग्राम चल रहा है। उन्होंने कहा कि जब 2024 में चुनाव का रिजल्ट आयेगा तो इन्हे 440 बोल्ट का झटका लगेगा।

राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस गठबंधन की गठरी में जितने छेद है उससे अधिक कांग्रेस के गोदी गैंग में महत्त्वाकांक्षी मतभेद है। वही उन्होंने कहा की कांग्रेस खुद को सुलतानी सुरमा मानती है। उन्होंने कहा की दस सालों से नरेंद्र मोदी की सरकार चल रही है और आगे भी चलेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर