राष्ट्र के विकास के लिए चुनाव में युवाओं की भागीदारी जरूरी: कौल

जम्मू, 26 फ़रवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), जम्मू और कश्मीर ने अपने राज्य महासचिव (संगठन) अशोक कौल के नेतृत्व में पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में चुनाव प्रबंधन विभाग की बैठक की। बैठक को प्रदेश महासचिव विबोध गुप्ता, पूर्व एमएलसी और विभाग प्रभारी प्रद्युम्न सिंह ने भी संबोधित किया, जिसमें जम्मू संभाग के सभी बीएलए-1 और चुनाव विभाग के संयोजक और सह-संयोजक मौजूद रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए अशोक कौल ने चुनाव प्रबंधन से जुड़े पार्टी कार्यकर्ताओं से नए मतदान केंद्रों पर पूरा ध्यान केंद्रित करने को कहा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को नई मतदाता सूचियों पर व्यापक काम करने के निर्देश दिए और बाद के चरण में मतदान प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए इसे वर्गीकृत करने को भी कहा। उन्होंने कहा कि पीएम ने देश की चुनाव प्रक्रिया में पहली बार मतदाता बनने वाले युवाओं पर ध्यान केंद्रित किया है।

उन्होंने आगे चुनाव प्रक्रिया में युवाओं की भागीदारी को राष्ट्र के विकास के लिए आवश्यक बताया और जोर देकर कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को राष्ट्र के विकास और मजबूती को सुनिश्चित करने के लिए नए मतदाताओं से संपर्क करना चाहिए और उन्हें भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करना चाहिए। अधिवक्ता विबोध गुप्ता ने पार्टी कार्यकर्ताओं से समर्पण और जिम्मेदारी के साथ काम करने को कहा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर