बेकाबू होकर कार पलटीः चालक के सीने में होकर एक लोहे के रॉड पेट में जा घुसी

जयपुर, 27 फ़रवरी (हि.स.)। जयपुर-दिल्ली हाइवे पर सराय बावड़ी पुलिस चौकी से आगे सोमवार देर रात एक कार बेकाबू होकर तीन बार पलट गई और फिर सड़क पर लगी रैंलिंग से टकरा गई। हादसे के बाद कार चालक के सीने में होकर एक लोहे के रॉड पेट में जा घुसी। हादसे की सूचना पर सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची और लोहे सरिये को काट कर चालक को बाहर निकाला। हादसे में कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को अस्पताल में उपचार जारी है। हादसे की वजह ओवरस्पीड़ मानी जा रही है।

जांच अधिकारी एएसआई जगदीश ने बताया कि मानबाग ब्रह्मपुरी निवासी 33 वर्षीय सफूल इस्लाम सोमवार देर रात को अपनी कार लेकर निकला था। रात करीब साढ़े बारह बजे दिल्ली जाने वाले मार्ग पर उसकी कार बेकाबू होकर तीन-चार बार पलट गई। सड़क पर लगी रैलिंग का सरिया कार और चालक के आर-पार हो गया। सिविल डिफेंस की टीम ने पहले कटर से गाड़ी के गेट को काटा और फिर ड्राइवर के शरीर में घुसी लोहे की रॉड को दोनों तरफ से काटकर बाहर निकाला और घायल अस्पताल पहुंचाया। हादसे में एक लोहे की रॉड कार ड्राइवर के सीने से शरीर में घुसी और पेट को फाड़ते हुए दूसरी तरफ बाहर निकल गई। सिविल डिफेंस की टीम ने बीस मिनट में रॉड को दोनों तरफ से काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला।

सिविल डिफेंस की रेस्क्यू टीम के उप नियंत्रक अमित शर्मा ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं और उसमें बैठे व्यक्ति के शरीर में लोहे की रॉड घुस गई है। इस पर टीम को मौके के लिए रवाना किया गया। सिविल डिफेंस की टीम ने पहले कटर से कार के गेट को काटा और फिर ड्राइवर के शरीर में घुसी लोहे की मोटी रॉड को दोनों तरफ से काटकर उसे बाहर निकाला।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर