भाजपा सभी के लिए समानता और न्याय की पक्षधर : सत शर्मा

जम्मू, 13 मार्च (हि.स.)। पूर्व मंत्री और जम्मू-कश्मीर भाजपा के वरिष्ठ नेता, सत शर्मा ने लोगों से आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी उम्मीदवारों की जीत में योगदान देने पर जोर देते हुए कहा कि उनका वोट नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार पीएम चुनने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। वह बड़ी संख्या में लोगों से बात कर रहे थे, जो जनता दरबार में अपनी समस्याओं के समाधान में मदद लेने के लिए प्रतिनियुक्ति और व्यक्तिगत रूप से पार्टी मुख्यालय पहुंचे थे।

शर्मा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा क्षेत्र, धर्म या लिंग की परवाह किए बिना सभी के लिए समानता और न्याय के लिए काम किया है, जो इसे एक अलग पार्टी बनाती है। उन्होंने कहा कि हर वर्ग की सेवा करना, सभी नागरिकों के साथ समान व्यवहार करना और गैर-तुष्टिकरण की नीति अपनाने से भाजपा को एक ऐसी पार्टी होने का गौरव प्राप्त हुआ है, जिसका सभी भारतीयों के बीच सम्मान है।

इसी बीच शर्मा ने कहा कि यह न केवल एक जनता दरबार है बल्कि लोग राज्य, जिला, मंडल और बूथ स्तर पर भाजपा नेताओं से भी संपर्क कर सकते हैं, जहां वे आराम से चर्चा कर सकते हैं और अपनी समस्याएं उठा सकते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं के दरवाजे हमेशा खुले हैं, जब भी लोग हमारे पास आते हैं हम उनका स्वागत करते हैं। जेएमसी के पूर्व पार्षद जीत अंगराल ने कहा कि जनता दरबार में प्रतिनिधिमंडलों और व्यक्तिगत रूप से लोगों ने अपनी व्यथा सुनाई और कई मामलों का मौके पर ही समाधान किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर