लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 सीटें जीतेगी: तरूण चुघ

जम्मू, 16 मार्च (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव, तरूण चुघ ने आगामी लोकसभा चुनावों में 400 सीटों की भारी जीत की भविष्यवाणी करते हुए, पार्टी की संभावनाओं पर अत्यधिक विश्वास व्यक्त किया। जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंदर रैना के साथ जम्मू-रियासी संसदीय क्षेत्र के कोर समूह को संबोधित करते हुए चुघ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी के मजबूत एजेंडे और उपलब्धियों को रेखांकित किया।

चुघ ने आवास, खाद्य सुरक्षा, स्वच्छता, स्वास्थ्य देखभाल और जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35ए के ऐतिहासिक उन्मूलन सहित विभिन्न क्षेत्रों में की गई महत्वपूर्ण प्रगति को रेखांकित किया। उन्होंने पीएम आवास योजना, मुफ्त राशन वितरण और आयुष्मान भारत जैसी प्रमुख योजनाओं के वास्तविक प्रभाव पर प्रकाश डालते हुए आंकड़ों का हवाला दिया, जिससे देश भर के लाखों नागरिकों को सीधे लाभ हुआ है। उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ सरकार के अडिग रुख और राष्ट्रहित में साहसिक निर्णय लेने के संकल्प की सराहना की।

रविंद्र रैना ने चुघ की भावनाओं को दोहराते हुए चुनावी प्रक्रिया में अधिकतम भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक मतदाता, विशेषकर युवाओं को एकजुट करने की अनिवार्यता पर बल दिया। राष्ट्र के भविष्य को आकार देने में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर देते हुए रैना ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मोदी सरकार को अपना समर्थन देने का वादा करते हुए मतदाताओं के साथ सक्रिय रूप से जुड़ने का आग्रह किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर