भारत सरकार ने सीएए लागू कर वर्षों का सपना पूर्ण किया : रमेश आर्य

दैनिक योग केंद्र पर आयोजित बैठक में नागरिक संशोधन बिल 2019 की सराहना  और अरविंद केजरीवाल के ब्यान की आलोचना करते हुए पदाधिकारी।दैनिक योग केंद्र पर आयोजित बैठक में नागरिक संशोधन बिल 2019 की सराहना  और अरविंद केजरीवाल के ब्यान की आलोचना करते हुए पदाधिकारी।दैनिक योग केंद्र पर आयोजित बैठक में नागरिक संशोधन बिल 2019 की सराहना  और अरविंद केजरीवाल के ब्यान की आलोचना करते हुए पदाधिकारी।दैनिक योग केंद्र पर आयोजित बैठक में नागरिक संशोधन बिल 2019 की सराहना  और अरविंद केजरीवाल के ब्यान की आलोचना करते हुए पदाधिकारी।दैनिक योग केंद्र पर आयोजित बैठक में नागरिक संशोधन बिल 2019 की सराहना  और अरविंद केजरीवाल के ब्यान की आलोचना करते हुए पदाधिकारी।

मुरादाबाद, 17 मार्च (हि.स.)। सोनकपुर बाईपास स्थित दैनिक योग केंद्र पर केंद्र के सदस्यों की रविवार को प्रातः बैठक हुई जिसमें सभी योग साधकों ने भारत सरकार द्वारा देश में नागरिक संशोधन बिल 2019 लागू करने की सराहना की । बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा नागरिक संशोधन अधिनियम को लेकर पाकिस्तान से आए शरणार्थियों पर की गई अभद्र टिप्पणी की निंदा की गई।

योग केंद्र के संचालक रमेश सिंह आर्य एडवोकेट ने कहा कि 15 अगस्त 1947 से पाकिस्तान,बांग्लादेश और अफगानिस्तान में हिंदुओं पर लगातार अत्याचार हो रहे हैं। भारत का हर नागरिक को उन पर हो रहे अत्याचारों से बहुत परेशानी होती थी और मन में भावना आती थी कि हमारा देश उनको शरण देकर उनकी जान व इज्जत बचायें तथा अपनी नागरिकता प्रदान करें।

रमेश सिंह आर्य ने आगे कहा कि भारत सरकार ने सीएए लागू कर वर्षों का सपना पूर्ण किया। पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बंग्लादेश का पीड़ित हर अल्पसंख्यक अब भारत में आकर अपनी अस्मिता बचा सकेगा और अपने भविष्य को सुरक्षित महसूस कर सकेंगा। वर्षों से तीनो देशों में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार मानवता को नष्ट कर रहे थे।

योग केंद्र के प्रमुख डा. भगवत शरण ने कहा कि हम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पाकिस्तान से आए शरणार्थियों प्रति की जा रही बयान बाजी की निंदा करते हैं और ईश्वर से प्रार्थना करते हैं भगवान उनको सद्बुद्धि दे।

इस अवसर पर रमेश सिंह आर्य, डा. आरपी सिंह, प्रकाश वीर, सुनील कुमार सक्सेना, अनिल कुमार शर्मा, डा. फूल सिंह, सोनू कुमार, धर्मेंद्र सिंह, कुलबीर सिंह आर्य, इंजीनियर शिवनंदन सिंह, मदन सिंह चौहान आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर