भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार ने सिख व निषाद समाज से मांगा समर्थन

महेश कश्यप

भाजपा नगरनार मंडल की बैठक में शामिल हुए महेश कश्यप

जगदलपुर, 17 मार्च (हि.स.)। भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार महेश कश्यप आज रविवार को बस स्टैंड के पास स्थित गुरुद्वारे पहुंचे और मत्था टेककर प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की। इसके बाद उन्होंने सिख समाज के लोगों से मुलाकात कर वरिष्ठजनों से आशीर्वाद प्राप्त किया और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में समर्थन मांगा और गुरूदारे के लंगर का प्रसाद भी ग्रहण किया। महेश कश्यप ने कहा कि भाजपा को सदैव ही सिख समाज का समर्थन मिलता रहा है, इसलिए इस चुनाव में वह उम्मीदवार के रूप में सिख समाज का आशीर्वाद प्राप्त करने आए हैं। इस अवसर सिख समाज के अध्यक्ष स्वर्ण सिंह सहित सिख समाज के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

लोकसभा चुनाव की तिथियों की घोषणा के साथ ही भाजपा ने चुनाव प्रचार तेज कर दी है। इसी के तहत आज रविवार को नगरनार मंडल की बैठक आयोजित की गई थी जिसमें मंडल अध्यक्ष सुब्रत विश्वास भाजपा जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह सहित भाजपा नगरनार मंडल के पदाधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में विशेष रूप से मौजूद लोकसभा उम्मीदवार महेश कश्यप ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो साधारण कार्यकर्ता को पद और प्रतिष्ठा प्रदान करती है। आज भाजपा ने उनके जैसे सामान्य कार्यकर्ता को लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है, इसलिए हमें इस चुनाव को संगठित होकर लड़ना है और मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री के पद पर सुशोभित करना है। बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर कार्ययोजना और रणनीति तय की गई।

भाजपा की उक्त बैठक के बाद महेश कश्यप निषाद समाज की बैठक में शामिल हुए जहां निषाद समाज के द्वारा महेश कश्यप का स्वागत और सम्मान किया गया। इस अवसर पर महेश कश्यप ने निषाद समाज से भाजपा के लिए समर्थन मांगते हुए कहा कि निषाद समाज ने सदैव ही सत्य का सहयोग किया है। भगवान राम और निषादराज की मित्रता आज भी उदाहरण है। उन्होंने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री के ही शासन में 500 वर्षों की तपस्या फलीभूत हुई है और अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर का निर्माण हुआ है, उन्हें आशा है निषाद समाज इस बार भी सनातन समाज के वैभव को लौटाने वाले सत्य के साथ खड़ा होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को समर्थन प्रदान करेगा।

इस अवसर पर निषाद समाज के अध्यक्ष भगत राम निषाद,उपाध्यक्ष शिरो नाग, मुन्ना निषाद, कृष्ण नारायण नाग, विजय निषाद, शंकर निषाद, जयो निषाद और भगत निषाद सहित निषाद समाज के लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर