पार्टी कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच रखें : रमेश मैखुरी

गोपेश्वर, 18 मार्च (हि.स.)। भाजपा के जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी कार्यक्रमों के माध्यम से हर एक बूथ तक जाए तथा लोगों को भाजपा की नीति के बारे में बताते हुए सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच रखें। उन्होंने यह बात भाजपा बदरीनाथ विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति और कोर कमेटी के तत्वाधान में आयोजित एक बैठक में कही।

सोमवार को गोपेश्वर में आयोजित इस बैठक की अध्यक्षता विधानसभा संयोजक गजेंद्र रावत ने की। इस बैठक में पदाधिकारियों को लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार को विजय दिलाने के लिए टिप्स दिए गये। बैठक में बदरीनाथ विधानसभा प्रभारी विनोद नेगी कहा कि सभी कार्यकर्ता पूर्ण जिम्मेदारी के साथ चुनाव में जुट जाएं। प्रत्येक कार्यकर्ता आज से ही बूथों पर जाकर मतदाताओं से मिलकर पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील करें।

बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट, धूम सिंह नेगी, भगवती प्रसाद नंबूरी, बीकेटीसी उपाध्यक्ष किशोर पंवार, रोहणी रावत, राज्य महिला आयोग की सदस्य वत्सला सती, महिला मोर्चा गढ़वाल संयोजक चंद्रकला तिवारी, तारेंद्र थपलियाल, पुष्पा पासवान, हर्ष वर्धन मैठाणी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/सत्यवान/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर