राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री डाॅ. दिलीप कुमार जायसवाल ने संभाला पदभार

राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री डा. दिलीप कुमार जायसवाल ने संभाला पदभारराजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री डा. दिलीप कुमार जायसवाल ने संभाला पदभारराजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री डा. दिलीप कुमार जायसवाल ने संभाला पदभार

अधिकारियों ने कार्यालय में पुष्पगुच्छ प्रदान कर किया स्वागत

किशनगंज,18 मार्च (हि.स.)। नीतीश कैबिनेट में नव निर्वाचित मंत्री डाॅ. दिलीप कुमार जायसवाल ने सोमवार को राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग मंत्रालय में अपना पद संभाला है। इस अवसर कार्यालय में पहले दिन विभाग के प्रधान सचिव सहित मंत्रालय के अधिकारियों ने पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत एवं अभिनन्दन किया।

मौके पर मंत्री डाॅ. जायसवाल ने कहा कि पार्टी नेतृत्व एवं मुख्यमंत्री जी के द्वारा दी गयी राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग का दायित्व को आज मैं संभाल रहा हूं और यह महत्वपूर्ण विभाग चुनौती भरा है, क्योंकि इस विभाग के साथ सारा समाज जुड़ा है।

उन्होंने कहा कि इस चुनौतीपूर्ण दायित्व को अवसर में बदलने की कोशिश होगी। चुनौती जब अवसर हो जाता है तो समाज में भूमि विवाद की समस्या के समाधान का रास्ता भी साफ हो जाता है। इस अवसर पर मंत्री कीे पहले दिन मंत्रालय के प्रधान सचिव एवं प्रमुख अधिकारियों से विभागीय परिचय सत्र के साथ-साथ संक्षिप्त विभागीय चर्चा भी हुई और मंत्रालय कार्य का शुभारंभ किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर