जयपुर में मुख्यमंत्री भजनलाल और निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह के बीच एक घंटे तक हुई बातचीत

जयपुर, 18 मार्च (हि.स.)। लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पार्टी के डैमेज कंट्रोल में जुटे हैं। राजस्थान में शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़, चितौड़गढ़ से निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्या को मनाने के बाद सोमवार को मुख्यमंत्री ने शिव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी को जयपुर बुलाया और मुलाकात की।

सोमवार को सीएम भजनलाल के साथ निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी के साथ करीब एक घंटे तक लंबी मंत्रणा हुई है। इस दौरान बाड़मेर-जैसलमेर से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी, राज्य मंत्री के.के विश्नोई, विधायक हमीर सिंह भायल, अरुण चौधरी मौजूद रहे।

रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि मुलाकातों का दौर जीवन भर चलता रहेगा। संवाद हमेशा रहना चाहिए। मीटिंग भी हो रही है और आगे भी होती रहेगी। मैंने पहले भी कहा था कि जो भी काम करेंगे, जनता से पूछ कर करेंगे। भाटी ने कहा कि मैं मेरे 36 कौम के लोगों से बात करूंगा, जिन्होंने मेरी मदद की थी। उनका क्या कहना है कि वो जैसा कहेंगे, वैसा मैं करूंगा। हमें यहां तक पहुंचाया है, वो जनता ने ही पहुंचाया है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भाजपा ने जोधपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत व विधायक बाबूसिंह के बीच चल रही राजनीतिक अदावत को खत्म करवाया। वहीं चितौड़गढ़ से निर्दलीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्या की लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और आक्या में सुलह करवाई थी।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर