फाइनेंसकर्मी को शौच के लिए रूकना पड़ा महंगा, हमला कर लूटे 1.84 लाख

पलामू, 3 जुलाई (हि.स.)।हैदरनगर-जपला मुख्य पथ पर हैदरनगर थाना क्षेत्र के बिंदू बिगहा मोड़ के समीप मंगलवार की देर शाम स्मॉल फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी पिंटू कुमार से अज्ञात लुटेरों ने 1. 84 लाख रुपए नगद लूट लिया। इस संबंध में रात में फाइनेंस कंपनी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गयी।

थाना प्रभारी अफजल अंसारी ने बुधवार को बताया कि फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी पिंटू कुमार विभिन्न गांवों से कंपनी का पैसा वसूली कर बाइक से जपला लौट रहा था। इस दौरान उसे शौच करने के लिए बिंदू बिगहा मोड़ के समीप रुकना पड़ा। उसे वहां पर रुकते ही अज्ञात लुटेरों ने उस पर हमला कर छीना झपटी करने लगे। लुटेरे पिंटू से बैग में वसूली कर रखे गए 1.84 लाख रुपये नगद छीन कर फरार हो गए। पिंटू ने तत्काल 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु की।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में क्षेत्र में सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। लुटेरों की शीघ्र पहचान करने के प्रयास किया जा रहा है। पुलिस विभिन्न संभावित मार्गों और संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रख रही है।

इस घटना से क्षेत्र में भय और चिंता का माहौल है। पिंटू कुमार के साथ हुई लूटपाट से स्मॉल फाइनेंस कंपनी के अन्य कर्मचारी भयभीत हैं। पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी तुरंत पुलिस को दें, ताकि समय रहते उचित कार्रवाई की जा सके।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर